Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

अज्ञात वाहन की जानकारी सभी तहसीलदार एक सप्ताह में प्रस्तुत करें : कलेक्टर

सारंगढ़ बिलाईगढ़। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने समय सीमा की बैठक ली। बैठक में सभी लंबित मामलों के निराकरण के संबंध में चर्चा की गई। उन्होंने सभ...


सारंगढ़ बिलाईगढ़। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने समय सीमा की बैठक ली। बैठक में सभी लंबित मामलों के निराकरण के संबंध में चर्चा की गई। उन्होंने सभी तहसीलदार से जानकारी ली कि आखिर 22 अज्ञात वाहन एफआईआर प्रकरण में निराकरण क्यों नहीं किया गया, जबकि वर्ष 2022 से लेकर अब तक का केस लंबित है। क्या कार्यवाही बाकी है। अधिकारियों ने जानकारी दी कि इसमें तहसीलदार का कार्य बाकी है। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने जिले के सभी तहसीलदारों को निर्देश दिए कि एक सप्ताह में जानकारी प्रस्तुत करें।

कलेक्टर ने समय सीमा की बैठक में महतारी वंदन योजना, पीएम आवास, राशन कार्ड का नवीनीकरण और ईकेवायसी,  राजस्व, धान उपार्जन, पीडीएस भंडारण, कुर्की पर जिले की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने सभी तहसीलदार को कहा कि पटवारियों के एंट्री और धान बिक्री की 100 एंट्री की जांच करें और प्रतिवेदन प्रस्तुत करें। कलेक्टर ने आगामी 24 को गुड़ेली में आयोजित जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर और 5 नवंबर को जिले में आयोजित राज्योत्सव की तैयारी के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर नोडल अधिकारी पंचायत हरिशंकर चौहान, संयुक्त कलेक्टर एस के टंडन, एसडीएम प्रखर चंद्राकर सहित जिले के अधिकारीगण उपस्थित थे।

No comments

दुनिया

//