Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

जुनवानी में हादसा, स्कूटी सवार युवती की मौत

भिलाई। शंकराचार्य महाविद्यालय जुनवानी के सामने रविवार को दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक युवती की मौत हो गई। युवती अपने भाई को लेकर ...


भिलाई। शंकराचार्य महाविद्यालय जुनवानी के सामने रविवार को दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक युवती की मौत हो गई। युवती अपने भाई को लेकर सूर्यामॉल की ओर जा रही थी। इस दौरान सड़क पर उसकी स्कूटी फिसली और वह सड़क पर गिर गई। ठीक इसी समय पीछे से डंपर ट्रक आ रहा था जिसमें युवती को चपेट में ले लिया। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका भाई बाल बाल बच गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्मृति नगर पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपेला शास्त्री अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि मृतक युवती का नाम दलप्रीत कौर है।

दलप्रीत कौर दीनदयाल कॉलोनी जुनवानी की रहने वाली थी। रविवार को उसके भाई पृथ्वी का जन्मदिन होने से वह उसे लेकर मॉल की ओर जा रही थी। अभी वह स्कूटी से श्रीशंकराचार्य महाविद्यालय के पास पहुंची ही थी कि उसकी स्कूटी फिसली और दोनों भाई बहन गिर पड़े। भाई छिटक कर सड़क से दूर जा गिरा लेकिन दलप्रीत सड़क पर गिर पड़ी। ठीक उसी समय पीछे से आ रही डंपर ट्रक ने इसे चपेट में ले लिया और पीछे का पूरा चक्का दलप्रीत पर चढ़ गया। मौके पर ही दलप्रीत की मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक ने गाड़ी वहीं खड़ी कर दी।

आसपास के लोगों ने चालक को घेर लिया। इस बीच पुलिस को सूचना दी गई। स्मृति नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं मृतका के शव को शास्त्री अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद मृतका का भाई काफी घबरा गया उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि डंपर स्कूटी के पीछे.पीछे चल रहा था और उसकी रफ्तार भी ज्यादा नहीं थी। चक्के के नीचे दब जाने के कारण युवती की मौत हो गई। 

No comments

दुनिया

//