Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

30 उड़ानों में फिर बम की धमकी, तीन उड़ानों की करानी पड़ी इमर्जेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली। इंडिगो, विस्तारा और एयर इंडिया की 30 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में सोमवार रात फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली। धमकियों के बाद ...


नई दिल्ली। इंडिगो, विस्तारा और एयर इंडिया की 30 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में सोमवार रात फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली। धमकियों के बाद जेद्दा जाने वाली इंडिगो की तीन उड़ानों को सऊदी अरब और कतर के हवाई अड्डों पर भेजा गया। एक सप्ताह में भारतीय एयरलाइंस की ओर से संचालित 120 से अधिक उड़ानों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। नागरिक उड्डयन मंत्री राममोहन नायडू ने कहा, धमकियां भले ही फर्जी हैं, लेकिन हम इन्हें हल्के में नहीं ले सकते। ऐसी धमकी देने वालों के लिए कड़ी सजा सुनिश्चित करने के लिए विमान सुरक्षा नियमों में बदलाव किया जाएगा।

सीआरपीएफ के स्कूलों को भी धमकी

दिल्ली में सीआरपीएफ स्कूल के पास बम विस्फोट के बाद ईमेल के जरिए देश के अन्य राज्यों में सीआरपीएफ स्कलों में बम विस्फोट की धमकी दी गई है। इनमें दो स्कूल दिल्ली और एक हैदराबाद में बताया गया है। माना जा रहा है कि यह ईमेल किसी ने दहशत फैलाने के लिए किया है। उधर दिल्ली बम धमाके को लेकर अभी तक सुरक्षा एजेंसियां कुछ ठोस जानकारी हासिल नहीं कर पाईं।

No comments

दुनिया

//