Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

यूपी-दिल्ली एनसीआर में नहीं थम रही बारिश, आईएमडी ने ने जारी किया अलर्ट

नई दिल्ली। दिल्ली-यूपी समेत उत्तर भारत के कई क्षेत्रों में मानसून जमकर बरस रहा है। यूपी में गुरुवार को पूरे दिन बारिश होती रही है वहीं, बारि...

नई दिल्ली। दिल्ली-यूपी समेत उत्तर भारत के कई क्षेत्रों में मानसून जमकर बरस रहा है। यूपी में गुरुवार को पूरे दिन बारिश होती रही है वहीं, बारिश का क्रम अभी भी जारी है। दिल्ली-एनसीआर में रात को शुरू हुई बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है। झमाझम बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया है जिस वजह से लोगों को निकलने में परेशानी हो रही है।

मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही यूपी में सरकार ने स्कूल बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं। यूपी के साथ ही बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

यूपी के इन इलाकों में पड़ेगी भारी बारिश

उत्तर प्रदेश के लखनऊ, खीरी, सीतापुर, हरदोई, अलीगढ़, कांशीराम नगर, एटा, महामाया नगर, फिरोजाबाद, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, कन्नौज, इटावा, कानपुर, कानपुर देहात, हमीरपुर, जालौन, महोबा, ललितपुर, झांसी और औरैया में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा आगरा और मथुरा में रेड अलर्ट के बाद अन्य शेष जिलों में येलो अलर्ट जारी है।

दिल्ली में अभी होती रहेगी बारिश

मौसम विभाग का अनुमान है कि गुरुवार को भी दिल्ली में दिन भर बादल छाए रहेंगे और कई इलाकों में बारिश पड़ेगी। अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान क्रमश: 30 और 23 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। मौसम विभाग की मानें तो अभी दिल्ली में वर्षा का दौर बना रहेगा। शुक्रवार के लिए भी यलो अलर्ट जारी किया गया है।


No comments

दुनिया

//