Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बगिया में बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे सीएम विष्णुदेव साय

जशपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जशपुर जिले के दौरे पर रहेंगे. वह दोपहर 3 बजे राजधानी रायपुर के हैलीपैड से रवाना होंगे और 4:30 बजे जशपुर जिल...


जशपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जशपुर जिले के दौरे पर रहेंगे. वह दोपहर 3 बजे राजधानी रायपुर के हैलीपैड से रवाना होंगे और 4:30 बजे जशपुर जिले के बगिया हैलीपैड पर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री साय कल बीजेपी के सदस्यता अभियान “मोर बूथ मोर अभियान” के तहत बगिया बूथ में शामिल होंगे. जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं से मुलाकात करेंगे और अभियान को मजबूती देने का काम करेंगे. 

भाजपा सदस्यता अभियान में एक बड़ी छलांग लगाने की तैयारी कर रही है. 25 सितंबर को पार्टी 11 लाख नए सदस्य बनाने के लक्ष्य के साथ “मोर बूथ मोर अभियान” का शुभारंभ करेगी. इस अभियान को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर सभी मतदान केंद्रों पर चलाया जाएगा. मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री, विधायक और पार्टी कार्यकर्ता खुद 100 से अधिक सदस्य बनाएंगे. वे 5-7 घंटे बूथों पर रहकर जनता से मुलाकात करेंगे और उन्हें सदस्यता अभियान से जोड़ेंगे. यह अभियान 2 अक्टूबर तक चलेगा और 15 अक्टूबर तक पार्टी द्वारा सार्वजनिक रूप से इसे बढ़ाया जाएगा.


No comments

दुनिया

//