Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

चुनाव के बीच खट्टर का सैलजा को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर

नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस में मची अंदरूनी कलह के बीच केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने क...


नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस में मची अंदरूनी कलह के बीच केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कुमारी सैलजा को लेकर कहा है कि कांग्रेस में दलित का अपमान हुआ है. उनको गालियां तक दी गई हैं, वो बहन घर बैठी है पर उनको शर्म तक नहीं आ रही. कांग्रेस पर इस हमले के साथ खट्टर ने सैलजा को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर भी दिया है. उन्होंने कहा कि अगर वह हमारे साथ आती हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं.

खट्टर ने कहा कि कांग्रेस में इतनी कलह हो गई है कि वहां सीएम पद के लिए चेहरा स्पष्ट नहीं है. बापू बेटे की लड़ाई भी शुरू हो गई है. बापू कहता है मैं बनूंगा, बेटा कहता है मैं बनूंगा. बापू बेटा के बाहर के जो नेता हैं, उनकी भी इच्छा है. इच्छा सबकी हो सकती है पर किसी और की इच्छा हो जाए तो उससे पार्टी को दिक्कत है. उसे अपमानित किया जाता है.

पूर्व सीएम ने कहा कि अपमानित करने का उदाहरण इससे बड़ा नहीं हो सकता कि हमारी एक दलित बहन का अपमान हुआ है. गालियां तक दी गई हैं, वो बहन घर बैठी है. खट्टर ने आगे कहा कि आज एक बहुत बड़ा वर्ग सोच रहा है हम क्या करें. हमने बहुत नेताओं को अपने साथ मिलाया है, हम तो तयार हैं उन्हें अपने साथ मिलाने के लिए वो आएं, हम तैयार हैं.

बता दें कि कांग्रेस में अंदरूनी कलह की वजह से सैलजा एक हफ्ते से चुनाव प्रचार से दूर हैं. बहरहाल, कुमारी सैलजा की अपनी पार्टी से नाराजगी पर बीजेपी फायदा उठा रही है. देखना होगा कि इसका कितना लाभ मिलता है


क्या सैलजा और सुरजेवाला होंगे बीजेपी में शामिल?

हरियाणा कांग्रेस में बगावत के बीच सियासी गलियारों में सैलजा और सुरजेवाला के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है. वहीं, खट्टर से जब इसको लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह संभावनाओं का संसार है और संभावनाएं टाली नहीं जा सकती, इसलिए समय आने पर इन सब का जवाब मिलेगा. उन्होंने प्रदेश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाने की बात कहीं. उन्होंने कहा कि उनके (कांग्रेस) घर के विवाद जग जाहिर हो चुके हैं.

No comments

दुनिया

//