Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों का हुआ गृह प्रवेश

दुर्ग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंशानुरूप जिले के नगर निगम दुर्ग के सभाकक्ष में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों का गृह प्रवेश कर...


दुर्ग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंशानुरूप जिले के नगर निगम दुर्ग के सभाकक्ष में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों का गृह प्रवेश कराया गया। गृह प्रवेश समारोह में सांसद विजय बघेल, दुर्ग शहर विधायक गजेन्द्र यादव, कलेक्टर  ऋचा प्रकाश चौधरी एवं अन्य अधिकारीगण एवं बड़ी संख्या में योजना के हितग्राही शामिल हुए।

गृह प्रवेश समारोह में सांसद बघेल ने सभी हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत मिले आवासों के लिए शुभकामनाएं दी। दुर्ग शहर विधायक गजेन्द्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री की सोच लक्ष्य निर्धारित कर भारत को विकासशील देश से विकसित राष्ट्र बनाने की है, जिसमें युवा, महिला, किसान और गरीब समाज के हर व्यक्ति को समाहित किया गया है। प्रधानमंत्री ने देश के गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवासों का निर्माण कराया, इससे गरीबों की आर्थिक स्थिति में सुधार आया है। उन्होंने नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने योजना के माध्यम से अपनी ग्रारंटी को पूरा किया है। कलेक्टर सुश्री चौधरी ने भी हितग्राहियों को बधाई देते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जिले के सभी जरूरतमंद हितग्राहियों को लाभ पंहुचाने हेतु प्रयास किया जा रहा है। जिले के सभी नगरीय निकायों के हितग्राहियों हेतु निकाय स्तर पर आवास की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में 3 हितग्राहियों को प्रतीकात्मक रूप से आवास की चाबी सौंपी गई है।


No comments

दुनिया

//