Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

चुनाव से पहले बड़ी कामयाबी, बारामूला में तीन दहशतगर्द ढेर; ऑपरेशन जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना है। मिली जानकारी ...


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना है। मिली जानकारी के अनुसार सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। शुक्रवार देर रात उत्तरी कश्मीर जिले के पट्टन इलाके के चक टपर में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

इलाके में ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों के एक तलाशी दल पर गोलीबारी करने के बाद अभियान मुठभेड़ में बदल गया, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी भी कार्रवाई की जिसमें तीन आतंकी मारे गए। आतंकी की पहचान और उसके समूह का पता लगाया जा रहा है फिलहाल इलाके में ऑपरेशन जारी है।

बीते शुक्रवार किश्तवाड़ में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सेना के दो जवान बलिदान हो गए थे। किश्तवाड़ में जिस जगह पर हमला हुआ वहां से 20 किमी दूर प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। पीएम की जनसभा के कुछ घंटे पहले हुए हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। 

No comments

दुनिया

//