Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पटाखा गोदाम में भीषण आग, धमाकों से शहर में हड़कंप

बिलासपुर। शहर के बीचों-बीच जगमल चौक स्थित एक पटाखा गोदाम में मंगलवार को भीषण आग लग गई, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। आग लगने के बाद लगातार ...




बिलासपुर। शहर के बीचों-बीच जगमल चौक स्थित एक पटाखा गोदाम में मंगलवार को भीषण आग लग गई, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। आग लगने के बाद लगातार धमाकों की आवाजें सुनाई दे रही हैं, जिससे आसपास के लोग भयभीत हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, आग पटाखों के गोदाम में बच्चों के पॉप पटाखे की पेटी पटकने से लगी, जो तेजी से फैल गई।

सूचना मिलते ही दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। साथ ही, पुलिस और एसडीआरएफ (राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल) की टीमें भी घटना स्थल पर पहुंच गई हैं। आग के बढ़ते खतरे को देखते हुए आसपास के घरों को खाली करा लिया गया है और इलाके को घेर लिया गया है।

पुलिस ने एहतियातन तोरवा चौक से जगमल चौक की सड़क को ब्लॉक कर दिया है, ताकि कोई दुर्घटना न हो। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और एसडीआरएफ के सदस्य मौजूद हैं और स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। आग से उठता भारी धुएं का गुबार दूर तक दिखाई दे रहा है।

फिलहाल, दमकल कर्मी आग बुझाने में लगे हैं, लेकिन गोदाम में पटाखों की बड़ी मात्रा के कारण स्थिति संवेदनशील बनी हुई है। विस्फोटों का खतरा अभी भी बरकरार है, इसलिए आसपास के लोगों से दूर रहने की अपील की गई है। 

No comments

दुनिया

//