Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

सहायक मार्शल की भर्ती परीक्षा 6 अक्टूबर को होगी

  रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय के तहत सहायक मार्शल पदों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 6 अक्टूबर को किया जाएगा। छत्तीसगढ़ व्यावस...

 


रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय के तहत सहायक मार्शल पदों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 6 अक्टूबर को किया जाएगा। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) इस परीक्षा का संचालन करेगी। यह परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 12.45 बजे तक होगी।

सचिवालय की वेबसाइट पर पहले ही ऑनलाइन आवेदन जमा किया गया था, जिसमें विभागीय शारीरिक नाप-जोख और दक्षता परीक्षण के पात्र अभ्यर्थियों को अब व्यापमं की वेबसाइट पर जाकर पंजीयन करना होगा।

पंजीयन प्रक्रिया 9 सितंबर शुरू हुई थी, जिसका 22 सितंबर को आखिरी दिन था है।

नियंत्रक छत्तीसगढ़ व्यावसायिक शिक्षा मंडल के अनुसार, व्यापम पंजीयन नंबर और परीक्षा जिला के चयन के आधार पर ही लिखित परीक्षा के लिए अभ्यर्थी को 30 सितंबर को प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। जिसे अभ्यर्थी व्यापमं की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

पंजीयन नहीं करने वाले अभ्यर्थी नहीं दे सकेंगे परीक्षा 

जिस अभ्यर्थी ने छत्तीसगढ़ व्यापमं के वेबसाइट में पंजीयन नहीं किया होगा, उन्हें संचालक, छत्तीसगढ़ विधान सभा सचिवालय के निर्देशानुसार लिखित परीक्षा से वंचित माना जाएगा या जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी अभ्यर्थी के स्वयं की होगी।

इस सम्बंध में कोई पत्राचार स्वीकार नहीं किया जाएगा। अभ्यर्थी के पहले से जमा किए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र में किसी भी तरह का सुधार या संशोधन करने की अनुमति नहीं होगी।


No comments

दुनिया

//