Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पीलिया के अब तक 15 मरीजों की पुष्टि

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में पीलिया के मामले लगातार सामने आ रहे है। सुरजनगर के बीएसयूपी कॉलोनी में अब तक 15 पीलिया से पीड़ित मरीजों की पुष्...


रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में पीलिया के मामले लगातार सामने आ रहे है। सुरजनगर के बीएसयूपी कॉलोनी में अब तक 15 पीलिया से पीड़ित मरीजों की पुष्टि हुई हैं। पीलिया के मामले सामने आने के बाद से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। स्वास्थ्य टीम डोर टू डोर जाकर सर्वे का काम कर रही है।

इससे पहले शहर के बोरियाखुर्द के आरडीए कॉलोनी से भी पीलिया के मरीज मिले है। दरअसल पिछले दिनों से पीलिया के मरीजों में लगातार वृद्धि हो रही हैं। जिसको देखते हुए स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हो गया है। बीएसयूपी कॉलोनी के रहने वाले सूरज यादव ने बताया की निगम ने वाटर एटीएम लगाया है।

जिसमें कीड़े मिलें है और अब इसके बाद टाइफाइड और पीलिया से लोग प्रभावित हो रहे हैं। लाभांडी के संकल्प सोसाइटी में भी टाइफाइड का क़हर जारी है। हाल ही में बीएसयूपी और पीएम आवास के लोगों ने पानी और अन्य समस्याओं को लेकर निगम का घेराव किया था। लेकिन इसके बाद भी स्थिति नहीं बदली है। राजधानी जैसे शहर में लोग साफ़ पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। गंदे पानी पीने के कारण लोग बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। 

No comments

दुनिया

//