Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

'रेपिस्ट को 10 दिन में सजा-ए-मौत', ममता बनर्जी बंगाल विधानसभा में पेश करेंगी बिल

नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले से पूरा देश स्तब्ध है. इस तरह की जघन्य घटनाओं को रोकने के लिए सख्त ...

नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले से पूरा देश स्तब्ध है. इस तरह की जघन्य घटनाओं को रोकने के लिए सख्त से सख्त कानून बनाए जाने की मांग की जा रही है. इस बीच बंगाल सरकार का सोमवार से विधानसभा का दो दिन का विशेष सत्र बुलाया गया है. इस विशेष सत्र के दौरान एक विधेयक पेश किया जाएगा जिसमें दुष्कर्म के दोषियों को 10 दिन के अंदर फांसी की सजा सुनिश्चित करने का प्रस्ताव है. सूत्रों के मुताबिक, विशेष सत्र सोमवार को शुरू होगा और प्रस्तावित विधेयक मंगलवार को पेश किए जाने की पूरी संभावना है. मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा विधानसभा में ममता के इस कदम का समर्थन करेगी.

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले से पूरा देश स्तब्ध है. इस तरह की जघन्य घटनाओं को रोकने के लिए सख्त से सख्त कानून बनाए जाने की मांग की जा रही है. इस बीच बंगाल सरकार का सोमवार से विधानसभा का दो दिन का विशेष सत्र बुलाया गया है. इस विशेष सत्र के दौरान एक विधेयक पेश किया जाएगा जिसमें दुष्कर्म के दोषियों को 10 दिन के अंदर फांसी की सजा सुनिश्चित करने का प्रस्ताव है. सूत्रों के मुताबिक, विशेष सत्र सोमवार को शुरू होगा और प्रस्तावित विधेयक मंगलवार को पेश किए जाने की पूरी संभावना है. मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा विधानसभा में ममता के इस कदम का समर्थन करेगी. वहीं, बीजेपी का कहना है कि उनकी पार्टी बलात्कार के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार के विधेयक का समर्थन करेगी. 

No comments

दुनिया

//