Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

लग्जरी कार में घूम घूम कर युवाओं को कर रहे थे नशे की सप्लाई, दो आरोपी पकड़ाए

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में लग्जरी कार से घूम-घूमकर लोगों को हेरोइन बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के ...

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में लग्जरी कार से घूम-घूमकर लोगों को हेरोइन बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास छह ग्राम हेरोइन जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों के जरिए जल्द ही बड़े सरगना को पकड़ेंगे।

छावनी सीएसपी हरीश पाटिल ने बताया कि दुर्ग पुलिस अधीक्षक पूरे जिले में “एक युद्ध नशे के विरुद्ध” अभियान चलाया हुआ है। इसके तहत हर संदिग्ध वाहन को चेक करने और अवैध नशा बेचने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक करने के निर्देश दिए हैं।

23 अगस्त को जामुल पुलिस को मुखबिर के जरिए ये सूचना मिली कि 2 लोग हेरोइन (चिटटा) लेकर सिलवर रंग की डस्टर कार से घूम रहे हैं। आरोपी नशे को जामुल क्षेत्र में युवाओं को बेचने का काम कर रहे हैं। सूचना मिलते ही जामुल और क्राइम की टीम ने उसे पकड़ने के लिए घेराबंदी करने का प्लान बनाया।

इसी दौरान उन्हें पता चला कि आरोपी कार से खुर्सीपार से शंकर नगर जामुल की ओर आ रहे हैं। पुलिस की टीम ने एसएस हॉस्पिटल शंकर नगर के पास डस्टर कार CG 10 NC 9998 को रोक लिया। कार के अंदर दो लोग सवार थे।

6 ग्राम हेरोइन की कीमत 40 हजार

पूछने पर उन्होंने अपना नाम रोशन कुमार और दीपक गुप्ता बताया। तलाशी लेने पर उनके पास से 40 हजार रुपए कीमत की 6 ग्राम हेरोइन। उसे तौलकर देने के लिए इलेक्ट्रानिक तराजू और एक चाकू मिला। पुलिस ने गाड़ी सहित सभी चीजों को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जामुल थाना प्रभारी कपिल देव पांडेय ने बताया कि उन्होंने आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ की है। वह लोग इसे किसी ट्रक ड्राइवर से लिए थे। जिस तरह से इनके पास इलेक्ट्रॉनिक तराजू और हेरोइन मिला है, उससे साफ है कि वो लोग नशे का अवैध कारोबार करते हैं। पुलिस जल्द उनको रिमांड में लेकर पूछताछ करेगी और मुख्य आरोपी तक पहुंचेगी।

No comments

दुनिया

//