Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

नाबालिग ने स्पीड में दौड़ाई कार, एसपी की कार समेत कई वाहनों को ठोका फिर

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के व्यस्ततम इलाके में कार चलाते हुए एक नाबालिग ने न सिर्फ एसपी की कार को ठोकर मारी, बल्कि भागते हुए अन्य वाहनों व मव...

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के व्यस्ततम इलाके में कार चलाते हुए एक नाबालिग ने न सिर्फ एसपी की कार को ठोकर मारी, बल्कि भागते हुए अन्य वाहनों व मवेशियों को भी ठोकर मार कर वाहन समेत फरार हो गया। गनीमत थी कि इस मामले में किसी की जान नहीं गई। इधर कार नंबर के आधार पर आरोपी व उसके पिता दोनों को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम करीब 5 बजे एक नाबालिग रिवर व्यू रोड में लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए फर्राटे मारते जा रहा था। इसी दौरान जिले के पुलिस कप्तान रजनेश सिंह भी अपनी कार में रिवरव्यू रोड पहुंचे हुए थे। उनकी कार को रगड़ मारते हुए नाबालिग की कार आगे निकल गई। इसके बाद नाबालिग कार चालक ने अपने वाहन की रफ्तार को कम करने के बजाय और तेज करते हुए आगे बढ़ गया।

इसी बीच रास्ते में खड़े कई वाहनों और मवेशियों के साथ एक महिला और एक पुलिस कर्मी को भी कार की ठोकर लगी। इस घटना को देखने वाले युवक नाबालिग कार चालक का पीछा करते हुए लिंगियाडीह क्षेत्र तक गए। लेकिन वह वहां से कहीं गायब हो गया। इसके बाद युवकों ने कोतवाली पुलिस को नाबालिग की गाड़ी नंबर सहित फोटो उपलब्ध कराई। इस पर पुलिस हरकत में आई और तत्काल कार्रवाई करते हुए नाबालिग को कार समेत उसके पिता को भी थाने ले आई। इस बीच पुलिस कप्तान भी थाने पहुंच गए और उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।

No comments

दुनिया

//