Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

विज्ञापन से केजरीवाल गायब, अधिकारी पर बरसीं आतिशी, नोटिस में पूछा- खर्चा आपकी सैलरी से काट लिया जाए

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में मंत्रियों और अधिकारियों के बीच एक बार फिर से तनाव की स्थिति बनती दिख रही है. मामला 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस...

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में मंत्रियों और अधिकारियों के बीच एक बार फिर से तनाव की स्थिति बनती दिख रही है. मामला 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से जुड़ा है. दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर के बिना ही स्वतंत्रता दिवस पर दिल्लीवासियों को बधाई देने से जुड़ा विज्ञापन जारी करने के लिए सूचना एवं प्रचार विभाग के निदेशक और सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. साथ ही पूछा है विज्ञापन का खर्चा क्यों न आप की सैलरी से काट ली जाए?


मंत्री आतिशी ने 20 अगस्त को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए अधिकारियों से इस संबंध में जवाब मांगा है. नोटिस में कहा गया है कि 14 अगस्त के लिखित निर्देशों और मुख्यमंत्री की फोटो वाले पूरे पेज के विज्ञापन को लेकर क्रिएटिव और मीडिया प्लान की स्पष्ट मंजूरी दिए जाने के बावजूद, DIP ने अपने अधिकार के तहत और मंत्री की मंजूरी के बिना ही 15 अगस्त 2024 को सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर के बिना आधे पेज का विज्ञापन जारी किया, जो प्रभारी मंत्री के निर्देशों का पूर्ण रूप से उल्लंघन है. और यह जानबूझकर अवज्ञा और घोर अवज्ञा के बराबर है.

3 दिन में देना होगा नोटिस का जवाब

नोटिस में आगे कहा गया, “आपको कारण बताओ नोटिस दिया जाता है कि आपके खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए? कारण बताओ नोटिस मिलने के 3 दिनों के भीतर जवाब दिया जाए.

No comments

दुनिया

//