Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

शरद पवार ने जेड+ सिक्योरिटी लेने से किया इनकार

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने जेड प्लस सिक्योरिटी लेने से इनकार कर दिया है. उन्होंने सिक्योरिटी फ़ोर्...

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने जेड प्लस सिक्योरिटी लेने से इनकार कर दिया है. उन्होंने सिक्योरिटी फ़ोर्स की गाड़ी लेने से भी मना कर दिया है. हाल ही में केंद्र सरकार ने शरद पवार की सिक्योरिटी में इजाफा किया था. तब शरद पवार ने इस पर हैरानी जताई थी. केंद्रीय गृह मंत्री के अधिकारी सुबह शरद पवार के घर में दाखिल हुए थे. सिक्योरिटी पर सीआरपीएफ़ और दिल्ली पुलिस के 15 अधिकारियों ने शरद पवार से आज चर्चा की, लेकिन मुद्दा का कोई हल मिलता नजर नहीं आ रहा है. 

शरद पवार के अलावा इन लोगों को Z+

शरद पवार का कहना है कि उनको समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी से क्यों नवाजा जा रहा है. मुझे इस कदम के पीछे के मकसद की जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया, "गृह मंत्रालय के इस कदम के पीछे क्या मकसद है? इसकी जानकारी अभी तक मेरे पास नहीं है. अधिकारी ने मुझे बताया कि मेरे अलावा 2 अन्य लोगों को भी जेड प्लस सिक्योरिटी देने का निर्णय लिया गया है. इनमें एक राष्ट्रीय स्वयं सेवक (RSS) प्रमुख मोहन भागवत और दूसरे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैं."

शरद पवार ने ली चुटकी 

महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने  वाले हैं और शरद पवार इसी से जोड़कर सिक्योरिटी के मुद्दे को देख रहे हैं. शरद पवार ने कहा कि देखिए, राज्य में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में हो सकता है कि मेरे बारे में जानकारी हासिल करने के लिए मुझे सिक्योरिटी दी जा रही है. लेकिन अब शरद पवार ने जेड प्लस सिक्योरिटी लेने से मना कर दिया है. 


No comments

दुनिया

//