Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

अवैध शराब बेचने वाले आरोपी के विरुद्ध पुलिस का प्रहार

बिलासपुर। पुलिस लगातार नशे के खिलाफ़ कार्यवाही कर रही है इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक बिलासपुर रजनेश सिंह के निर्देश पर बिलासपुर के शहरी तथ...

बिलासपुर। पुलिस लगातार नशे के खिलाफ़ कार्यवाही कर रही है इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक बिलासपुर रजनेश सिंह के निर्देश पर बिलासपुर के शहरी तथा सभी ग्रामीण थानो में लगातार शराब/गांजा/नशीली पदार्थ बेचने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।

इसी परिप्रेक्ष्य में 6.08.2024 के शाम को थाना प्रभारी कोनी नवीन कुमार देवांगन को सूचना मिली की एक व्यक्ति सेंदरी से मोटरसाइकिल के डिक्की में देशी मंदिरा रखकर निरतु जाने वाला है। सूचना पर कोनी थाना प्रभारी द्वारा पुलिस टीम भेजकर मुखबिर के बताये अनुसार घेराबंदी कर रेड कार्यवाही किया गया। जो सेंदरी एनएच 130 के टर्निंग के पास 01 व्यक्ति अपने हीरो मो.सा. क्रमांक CG 10 BG 6866 से आ रहा था। जिसे रुकवा कर पूछताछ किया जो अपने मो.सा.के लेदर डिक्की में एक सफेद रंग के थैला में 30 पांव देशी मंदिरा शराब रखा था। आरोपी के कब्जे से कुल 30 पांव देशी मंदिरा शराब कीमती कुल 30 पांव देशी शराब कीमती 2700 रु. एवं 01 मोटरसाइकिल जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया है। आरोपी के विरुद्ध वजह सबूत के आधार पर अपराध पंजीबद्ध कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत‌् कार्यवाही कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक ने इस बेहतर और प्रभावी कार्यवाही के लिए ज़िले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहरी एवं ग्रामीण तथा अनुविभागीय पुलिस अधिकारी सरकण्डा श्री सिद्धार्थ बघेल , थाना प्रभारी नवीन कुमार देवांगन और स्टाफ़ की सराहना की है ।


No comments

दुनिया

//