Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भाजपा के सहयोग केंद्र में की जा रही पीएम आवास, सड़क निर्माण जैसी मांगें

रायपुर। भाजपा मुख्यालय रायपुर के सहयोग केंद्र में सोमवार को वनमंत्री केदार कश्यप ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने जनसमस्याओं को ...

रायपुर। भाजपा मुख्यालय रायपुर के सहयोग केंद्र में सोमवार को वनमंत्री केदार कश्यप ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने जनसमस्याओं को सुनकर उसके निराकरण के लिए विभागीय अधिकारियों से फोन पर बातचीत कर उचित दिशा निर्देश दिए। कश्यप ने बताया कि विभागीय समस्याओं के साथ अन्य विभाग से जुड़े मुद्दे भी आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सहकारिता विभाग के प्रमुख रूप से कांग्रेस शासन की अनियमितताओं की जांच के लिए कहा है। इसी तरह प्रधानमंत्री आवास योजना, सार्वजनिक मंच, मंदिर, सड़क निर्माण, सामाजिक हित से जुड़े विषयों पर आवेदन प्राप्त हुए हैं। इस दौरान सहयोग केंद्र में उनके सात प्रदेश महामंत्री विकास महतो, रूपनारायण सिन्हा, विजय शंकर मिश्रा आदि मौजूद थे।

वन मंत्री कश्यप ने ली आईडीसी की बैठक, टेंडर की जानकारी भी ली

वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री केदार कश्यप ने सोमवार को नवा रायपुर महानदी भवन में आईडीसी की बैठक ली। मंत्री केदार कश्यप को अधिकारियों ने वनोपज राजकीय व्यापार अंतरविभागीय समिति की 299वीं बैठक में वनोपज के संग्रहण, विपणन, विभागीय वित्तीय बजट की अद्यतन स्थिति और निविदा प्रक्रिया की विस्तार से जानकारी दी। कश्यप से मंत्रालय में शोधार्थी कुशाग्र मेश्राम ने मुलाकात की। मेश्राम ने उन्हें बताया कि वे नारायणपुर जिले के निवासी हैं। उनका चयन उत्तरी कैरोलिना स्टेट यूनिवर्सिटी, यूएसए में शोध करने के लिए प्रोवोस्ट डॉक्टरल फैलोशिप के रूप में हुआ है।

No comments

दुनिया

//