Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बीजेपी मनाएगी विभाजन विभिषिका दिवस : मुकेश खन्ना रायपुर में बताएंगे बंटवारे का दर्द

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक्टर मुकेश खन्ना आज बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होंगे। भाजपा विभाजन विभिषिका दिवस मना रही है। इसी कार्यक्रम मे...

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक्टर मुकेश खन्ना आज बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होंगे। भाजपा विभाजन विभिषिका दिवस मना रही है। इसी कार्यक्रम में मुकेश खन्ना शामिल होंगे। कार्यक्रम में वह भारत-पाकिस्तान बंटवारे का दर्द बांटेंगे।

बीजेपी की ओर से आयोजित संगोष्ठी में अलग-अलग क्षेत्र के लोग अपने विचार रखेंगे। भारतीय जनता पार्टी बंटवारे के दर्द को बयां करती तस्वीरें की प्रदर्शनी लगाने जा रही है । लाशों से लदी हुई ट्रेन जो पाकिस्तान से भारत आया करती थी, वह तस्वीर भी लोगों को दिखाई जाएगी।

विभाजन विभीषिका दिवस आयोजन के प्रदेश संयोजक भाजपा नेता अनुराग सिंहदेव ने कहा है कि 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत 14 अगस्त को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में विभाजन विभीषिका दिवस का कार्यक्रम रखा गया है।

विभाजन विभीषिका के दौरान की घटनाओं का चित्रण कर LED के माध्यम से विभाजन विभीषिका के दृश्य दिखाए जाएंगे। सिंहदेव ने कहा कि प्रदेशभर में इस मौके पर संगोष्ठियां भी रखी जाएंगी और देश की वर्तमान और भावी पीढ़ियों को विभाजन के दौरान लोगों द्वारा सही गईं यातनाओं और वेदना का स्मरण कराया जाएगा।

रायपुर में ये है कार्यक्रम

दोपहर 2.30 बजे राजधानी के मेडिकल कॉलेज सभागार में होने वाली संगोष्ठी में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रहेंगे। मुख्य वक्ता राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश होंगे। क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, विचारक और फिल्म कलाकार मुकेश खन्ना भी शामिल होंगे।


No comments

दुनिया

//