Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

टैलेंट तिहार: प्रतिभा को पंख कार्यक्रम का हुआ समापन

  जांजगीर-चांपा। जिला प्रशासन द्वारा जिले में प्रतिभाओं को निखारने एवं पहचानने ‘‘टैलेन्ट तिहार: प्रतिभा को पंख‘‘ कार्यक्रम का जिला स्तरीय आय...

 


जांजगीर-चांपा। जिला प्रशासन द्वारा जिले में प्रतिभाओं को निखारने एवं पहचानने ‘‘टैलेन्ट तिहार: प्रतिभा को पंख‘‘ कार्यक्रम का जिला स्तरीय आयोजन जांजगीर मुख्यालय स्थित ऑडिटोरियम में किया जा रहा है। टैलेंट तिहार कार्यक्रम का आज समापन दिवस सामूहिक नृत्य एवं एकल नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं ने अपनी कला और कौशल से दर्शक को मंत्रमुग्ध किया।

समापन समारोह में सासंद कमलेश जांगड़े ने मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए और प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। उन्होंने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा, “इस तरह के आयोजनों से युवाओं की प्रतिभा को उचित मंच मिलता है और समाज में सकारात्मक बदलाव लाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ लोक संस्कृति समाई हुई है। हर किसी व्यक्ति में कुछ न कुछ प्रतिभा छुपी होती है जिसे निखारने व सवारने का काम जिला प्रशासन ने इस कार्यक्रम के माध्यम से किया है। उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ शारीरिक गतिविधियां जरूरी है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

विधायक जांजगीर-चांपा ब्यास नारायण कश्यप ने टैलेंट तिहार: प्रतिभा को पंख के आयोजन के लिये जिला प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा कि टैलेंट तिहार बच्चों की प्रतिभा का पंख है। इस कार्यक्रम के माध्यम से सभी बच्चों को अपनी विशेष प्रतिभा को निखारने व सामने लाने का जिला प्रशासन ने अवसर दिया। उन्होंने सभी बच्चों से कहा उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए भविष्य में अपने माता-पिता व जिला का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि यह आयोजन प्रतिभा की सराहना और प्रोत्साहन के प्रति संगठन की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इसने न केवल प्रतिभाशाली युवाओं को मंच प्रदान किया बल्कि दर्शकों को भी एक अविस्मरणीय अनुभव मिलेगा। इस अवसर पर  गुलाब चंदेल ने भी संबोधित करते हुए कहा कि कार्यक्रम के माध्यम से जिला प्रशासन बच्चों के अंदर छिपे प्रतिभा सामने ला रहा है। इससे बच्चें जिला स्तर के बाद राज्य एवं राष्ट्रीय पर नाम रोशन करेंगे। सभी प्रतिभागियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों को सांसद कमलेश जांगड़े, विधायक व्यास नारायण कश्यप एवं कलेक्टर आकाश छिकारा सहित उपस्थित सभी अतिथियों ने प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सहायक कलेक्टर दुर्गा प्रसाद अधिकारी, एसडीएम जांजगीर ममता यादव सहित संबंधित अधिकारी-कर्मचारी, छात्र-छात्राएं एवं नागरिक गण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता दीपक यादव ने किया।

No comments

दुनिया

//