Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

अरिंदम गोस्वामी ICMAI-WIRC के अध्यक्ष चुने गए

रायपुर। मुंबई में वर्ष 2024-25 के लिए वेस्टर्न इंडिया रीजनल कौंसिल (WIRC) द इंस्टिट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) के चुनाव परिण...


रायपुर। मुंबई में वर्ष 2024-25 के लिए वेस्टर्न इंडिया रीजनल कौंसिल (WIRC) द इंस्टिट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) के चुनाव परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। रायपुर के प्रैक्टिसिंग कॉस्ट अकाउंटेंट सीएमए अरिंदम गोस्वामी को वर्ष 2024-25 के लिए ICMAI-WIRC के "अध्यक्ष" के रूप में चुना गया है।

इसके अलावा, अन्य नवनिर्वाचित पदाधिकारी इस प्रकार हैं:

उपाध्यक्ष: बड़ौदा के प्रैक्टिसिंग कॉस्ट अकाउंटेंट सीएमए मिहीर व्यास

सचिव: सूरत के प्रैक्टिसिंग कॉस्ट अकाउंटेंट सीएमए नेन्टी शाह

कोषाध्यक्ष: पुणे के आईटी प्रोफेशनल सीएमए चैतन्य लक्ष्मणराव मोहरीर

नव निर्वाचित पदाधिकारियों की टीम ICMAI-WIRC में भरपूर अनुभव और नया दृष्टिकोण लेकर आई है। वे पेशे के उच्चतम मानकों को बनाए रखने और क्षेत्र में लागत और प्रबंधन लेखांकन समुदाय के मूल्य को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ICMAI के WIRC को विश्वास है कि नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के नेतृत्व में, क्षेत्र में महत्वपूर्ण प्रगति होगी और लागत और प्रबंधन लेखांकन के क्षेत्र में नए मील के पत्थर हासिल करना जारी रहेगा।

इस नई टीम से जुड़े सभी सदस्य उम्मीद करते हैं कि वे अपने अनुभव और दृष्टिकोण से क्षेत्रीय परिषद को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे और पेशेवर विकास में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।


No comments

दुनिया

//