Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

एमएससी नर्सिंग प्रवेश के लिए परीक्षा आज

  बिलासपुर । छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) द्वारा आज बिलासपुर में तीन परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा। इन परीक्षाओं में प्रमुख र...

 

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) द्वारा आज बिलासपुर में तीन परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा। इन परीक्षाओं में प्रमुख रूप से हाईकोर्ट में सहायक ग्रेड-3 के 143 पदों के लिए लिखित परीक्षा, पोस्ट बेसिक नर्सिंग प्रवेश परीक्षा और एमएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा शामिल हैं।

एमएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा द्वितीय पाली में दोपहर दो बजे से शाम 4.15 बजे तक पांच केंद्रों में आयोजित की जाएगी, जिसमें 2500 परीक्षार्थी भाग लेंगे। व्यापमं द्वारा आयोजित ये परीक्षाएं राज्य के युवाओं के लिए महत्वपूर्ण अवसर हैं। सभी परीक्षार्थी अपनी किस्मत खुद लिखेंगे। परीक्षा केद्रों में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा होगी। व्यापमं ने पहले ही वेबसाइट पर जरूरी महत्वपूर्ण निर्देश जारी कर चुका है।

यदि प्रवेश पत्र पर फोटो नहीं है, तो दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो साथ लाना होगा। परीक्षा केंद्र में प्रवेश के लिए परीक्षार्थियों को अपना फोटोयुक्त मूल पहचान पत्र जैसे मतदाता पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड, पासपोर्ट, विद्यालय का फोटोयुक्त परिचय पत्र या फोटोयुक्त अंकसूची साथ लाना अनिवार्य होगा।बिना मूल पहचान पत्र के प्रवेश नहीं मिलेगा। परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर परीक्षा के समय से एक घंटा पहले पहुंचना आवश्यक है, ताकि उनकी पहचान सत्यापित की जा सके और परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति मिल सके।


No comments

दुनिया

//