Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

विधायक नेताम ने वार्डों का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया

  कांकेर। कांकेर विधायक आशाराम नेताम ने गत दिवस शहर के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और वार्डवासियों के विभिन्न...

 


कांकेर। कांकेर विधायक आशाराम नेताम ने गत दिवस शहर के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और वार्डवासियों के विभिन्न समस्याओं से अवगत हुए। उन्होंने कहा कि आगामी मानसून में नगरवासियों को नालियों में जाम की स्थिति से किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने नगरवासियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बरसात से पहले शहर के सभी वार्डों में कचरे एवं नालियों की सफाई के साथ शहर के प्रमुख स्थानों पर साफ-सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के निर्देश नगरपालिका के अधिकारियों को दिए।

विधायक नेताम ने ऊपर नीचे रोड में स्थित डाडीया तालाब पहुंचकर तालाब का निरीक्षण किया और वहां जल कुंभी को हटाने एवं तालाब की साफ-सफाई के निर्देश दिए। उन्होंने वंदे मातरम गार्डन में स्थित पेवर ब्लॉक एवं रेलिंग में सुधार करने, सुमित बाजार और मस्जिद चौक के पास कचरे एवं नाली में सफाई और नवीन नाली निर्माण के लिए निर्देशित किया। साथ ही सुभाष वार्ड में स्थल निरीक्षण के दौरान वहां खजूर के पेड़ को हटाकर नवीन नाली निर्माण के लिए निर्देश दिए। साथ ही सुभाष वार्ड में खजूर पेड़ के सामने नालियों के पानी निकासी के लिए पुल के निर्माण करने के भी निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस दौरान अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

No comments

दुनिया

//