Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

कैंप क्षेत्र में फायरिंग मामले में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

  भिलाई । कैंप क्षेत्र में फायरिंग मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियो के कब्जे से घटना मे प्रयुक्त एक देशी कट्टा...

 

भिलाई । कैंप क्षेत्र में फायरिंग मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियो के कब्जे से घटना मे प्रयुक्त एक देशी कट्टा (रिवालवर) 6 राउण्ड का, 2 चाकू व और 2 तलवार बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों में संतोष कुमार साव, करण साव, मोह. समीर खान व एक नाबालिग शामिल है। फायरिंग के लिए इस्तेमाल देशी कट्ट आरोपियों ने उज्जैन से खरीदा था।

छावनी पुलिस ने अलग अलग मामले में कार्रवाई कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। बता दें 21 जून को कैंप क्षेत्र में मिलन चौक पर फायरिंग की घटना सामने आई। हालांकि पुलिस ने फायरिंग होने से इंकार कर रही थी। वहीं सीसी टीवी फुटेज में पुलिस को रिवाल्वर लहराता युवक दिखा था।

जल्द ही पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली। मुखबिर की सूचना पर पुलिस बैकुण्ठ धाम के पास संतोष साव एवं करण साव नाम युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में इन दोनों ने 21 जून की सुबह पुरानी रंजिस को लेकर रजत व करन को जान से मारने की नियत से घर में घुसे थे।

रिवाल्वर के संबंध में इन दोनों ने बताया कि 11 जून को उज्जैन गए थे और वहां एक व्यक्ति से 10 हजार रुपए में देशी कट्टा खरीदा था। इस मामले में पुलिस ने धारा 452, 294, 506 बी, 323, 34 व 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की।


No comments

दुनिया

//