Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

रायपुर आईजी-एसएसपी ने सेंसिटिव इलाकों में क्राइम का जाना हाल

  रायपुर। रायपुर IG और SSP ने शनिवार को जिले के सभी ASP और CSP की बैठक ली है। उन्हें शहर के सभी संवेदनशील इलाकों में अपराध की स्थिति जानी। इ...

 

रायपुर। रायपुर IG और SSP ने शनिवार को जिले के सभी ASP और CSP की बैठक ली है। उन्हें शहर के सभी संवेदनशील इलाकों में अपराध की स्थिति जानी। इस दौरान CSP ने अपने-अपने इलाकों में शांति होने की बात की। इसके अलावा वे लॉ एंड आर्डर को लेकर भी अधिकारियों को संतुष्ट करते दिखे। हालांकि, 3 मौत मामले में पुलिस ने अब तक FIR दर्ज नहीं किया है।

पुलिस महानिरीक्षक (IG) अमरेश मिश्रा ने बेसिक पुलिसिंग पर बात करते हुए अपराधों पर पूरी तरह नियंत्रण करने के निर्देश दिए। इसके अलावा पेंडिंग मामलों और शिकायतों की समीक्षा की गई। साइबर ठगी के मामले में केस की वर्तमान स्थिति के बारे में जाना। इस दौरान 1 जुलाई से लागू होने वाले नए कानूनों के प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए गए।

इस बैठक में आईजी मिश्रा ने सभी सीएसपी से अपने-अपने इलाकों के क्राइम को लेकर सेंसिटिव जगहों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान खमतराई, टिकरापारा, मौदहापारा, खरोरा के इलाकों में हुई घटनाओं के बारे में चर्चा हुई। CSP अपने-अपने इलाकों में शांति की बात कहते रहे। IG ने इन इलाकों में निगरानी बदमाश और संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं।


No comments

दुनिया

//