Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश का अलर्ट

रायपुर। मानसून की दस्तक के साथ ही छत्तीसगढ़ के मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर तापमान में गिरावट के बाद लोगों ने राहत...

रायपुर। मानसून की दस्तक के साथ ही छत्तीसगढ़ के मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर तापमान में गिरावट के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है तो दूसरी ओर बारिश की पहली फुहार के बाद अन्नदाता खेतों में लौट चुके हैं और किसानी का काम भी शुरू हो चुका है। हालांकि इतनी बारिश किसानों के लिए काफी नहीं है, लेकिन मौसम विभाग ने किसानों के लिए दिल खुश करने वाली खबर दी है। जी हां मौसम विभाग ने आज छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

मौसम विभाग की मानें तो आज नारायणपुर, बीजापुर, बस्तर, कांकेर, सुकमा, दंतेवाड़ा, कोण्डागांव, सरगुजा, जशपुर, कोरिया, बलरामपुर और सूरजपुर में हल्की बारिश हो सकती है। इस दौरान कुछ इलाकों में तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है। जबकि कोरबा, जांजगीर, रायगढ़, मुगेली, बिलासपुर, पेंड्रा, धमतरी, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, राजनांदगांव, कवर्धा, रायपुर, गरियाबंद, बलौदाबाजार में भी बारिश की संभावना है।


No comments

दुनिया

//