Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

तेज रफ़्तार हाईवा ने कुचला बाइक सवार युवक की मौत

रायगढ़।  भारी वाहन के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में बाईक सवार युवक की घटना ...

रायगढ़।  भारी वाहन के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में बाईक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सिसरिंगा निवासी रतिराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी चार बेटी और एक बेटा था। उसका बेटा रघुनाथ राठिया सिसरिंगा निवासी ओसिम खान के बीज भंडार दुकान में काम करता था। रोजाना की भांति रघुनाथ 21 जून को ओसिम खन के बीज भंडार दुकान में काम करने गया था।

रघुनाथ ओसिम खान के बीच भंडार दुकान के काम से उसी की मोटरसायकल से धरमजयगढ गया था, जहां से वापस आते समय शाम करीब साढ़े 7 बजे चिकटवा नी मोड धरमजयगढ़-पत्थलगांव मेन रोड में पहुंचा ही था कि पत्थलगांव की तरफ से आ रहे हाईवा क्रमांक सीजी 10 बीएच 9396 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार रघुनाथ राठिया को जोरदार ठोकर मार दी।

भारी वाहन की जोरदार ठोकर से युवक के सिर के अलावा शरीर के अन्य हिस्सां में गंभीर चोट लगने की वजह से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के पिता की रिपोर्ट के बाद धरमजयगढ़ पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।


No comments

दुनिया

//