Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

रायपुर एम्स के पास नशीली टेबलेट बेचते तीन गिरफ्तार

  रायपुर। राजधानी रायपुर के एम्स के पास नशीली टेबलेट बेचते 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी सैकड़ों गोलियों को बैग में भरकर ई-...

 

रायपुर। राजधानी रायपुर के एम्स के पास नशीली टेबलेट बेचते 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी सैकड़ों गोलियों को बैग में भरकर ई-रिक्शा में बेचने निकले थे। ग्राहक की तलाश कर रहे थे, जिसकी भनक पुलिस को लग गई। आमानाका पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

रायपुर SSP संतोष सिंह ने निजात अभियान के तहत नशे के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस दौरान नारकोटिक्स यूनिट को सूचना मिली थी कि कुछ लोग एम्स हॉस्पिटल के करीब नशे की गोली बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं।

आरोपी ई-रिक्शा में सवार थे। जिसके बाद आमानाका पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट की जॉइंट टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। आरोपियों की पहचान कर घेराबंदी की गई।

पुलिस ने ई-रिक्शा में सवार आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम अमन सोनेकर उर्फ सन्नी, विरेन्द्र सोनी और गौतम सोनी निवासी सरस्वती नगर रायपुर बताया। पुलिस ने उनके पास मौजूद बैक की तलाशी ली तो उसमे करीब 2800 नशे की टेबलेट स्पासमो मौजूद थी। आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।


No comments

दुनिया

//